इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए:

जारी करने का समय:2024-01-07 21:13:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:381

मुख्य सुझाव:इब्ब,सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, और साधारण परीक्षण के लिए त

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

इब्बओवरवोल्टेज नष्ट करने के लिए बेहतर होने के लिए, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) क

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

इगुरुसीस्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका


इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए:



शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रिया

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

डिस्काउन्टस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.


इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए:



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

एक्जीक्यूटिव मानकजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है,इब्बक्या सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों के पास फैन है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है,इब्ब200KVA रूपांतरक का क्रमाण, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

इब्बयदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,इब्बComplete list of Power Transformer Models, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए: उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए: जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए: की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके इब्बतेल की पैरामीटर तालिकानिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए: की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

इब्बकी सिफारिशसमाचार
इब्बताजा खबर